बस्ट फुल क्रीम समीक्षा, कीमत, दुष्प्रभाव?

Last modified date

Comment: 1

About Dr. Nagender Kumar

Urologist, Sex counselor

महिलाओं की उम्र इतना मायने नहीं रखती: चाहे वे 25 से कम या 40 से ज्यादा की हों, हम सभी एक सुन्दर और चुस्त स्तन चाहते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि एक सुन्दर स्तन एक महिला को आत्मविश्वास प्रदान करता है और बदले में उसे अपने बारे में अधिक आश्वस्त बना देता है। उन्हें अन्दर में तार लगा हुआ परेशान करने वाला ब्रा भी नहीं पहनना पड़ेगा! जो, हम सभी जानते हैं कि स्तन कैंसर के पैदा होने से जुड़ा हुआ है।

यह महिलाओं की प्राथमिकताओं पर आधारित है, लेकिन यदि आप एक पुरुष से भी पूछेंगे, तो वह निश्चित रूप से यही जवाब देगा कि वह अपनी पत्नी या प्रेमिका में भी एक अच्छी जोड़ी स्तन देखना चाहता है। असल में, पुरुष भी आत्मविश्वास महसूस करते हैं जब वे अपनी संगिनी को अपने आप में सहज महसूस करते हुए पाते हैं।

अब, एक महिला के पास कोमल वक्षस्थल नहीं होने के अलग-अलग कारण हो सकते हैं। यह अधिक परिपक्व उम्र, आनुवंशिकी, या सामान्य रूप से उनके आकार के कारण हो सकता है। लेकिन जिन महिलाओं को इन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है उन्हें अब चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि बस्ट फुल क्रीम (Bust Full Cream) अब उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए उपलब्ध है! इसके प्रभावों में महिला के स्तनों के आकार में दो कप जितने आकार की वृद्धि भी शामिल है। बस्ट फुल क्रीम स्तनों को अधिक गोल और कठोर बनाता है।

बस्ट फुल क्रीम का उपयोग कैसे करें, दुष्प्रभाव?

बस्ट फुल क्रीम केवल खास तौर पर चुने हुए सबसे प्राकृतिक, शक्तिशाली, और प्रभावी अवयवों से बनी है जिनका उपयोग स्तन वृद्धि के लिए करना सुरक्षित है। महिलाओं के लिए केवल सबसे अच्छे, है ना?

इस उत्पाद का उपयोग बहुत आसान है। कोई झमेला नहीं है, और इसके उपयोग में किसी विशेष उपकरण को श्रेष्ठ ढंग से चलाने की भी आवश्यकता नहीं है। यहां कुछ आवश्यक सरल कदम दिए गए हैं जिनका पालन करके आप इसका सही ढंग से उपयोग कर सकती हैं:

  1. जहां आप इसका उपयोग करेंगी वहां की त्वचा की सफाई के बाद क्रीम को अपने बाएं स्तन पर लगाएं । क्रीम को त्वचा द्वारा अवशोषित होने तक 5 से 10 मिनट तक मालिश करें। इसे दो बार दोहराएं।
  2. उसके बाद, दाएं स्तन पर भी ऐसा ही करें। दोनों तरफ हो जाने के बाद क्रीम के सूखने और पूरी तरह से त्वचा द्वारा अवशोषित हो जाने तक प्रतीक्षा करें।
  3. अंत में छाती के आकार के अनुसार दोनों स्तनों की गोलाकार गति में मालिश करें। नीचे की ओर से शुरू करके ऊपर की ओर जाएँ, और फिर वहां पर समाप्त करें जहां आपने मालिश का प्रारंभ किया था।
  4. दिन में दो बार इस क्रीम का प्रयोग करें: सुबह और शाम को एक-एक बार।

डिओक्सीमाईरोएस्ट्रोल (Deoxymiroestrol): महिलाओं के स्तनों की की त्वचा के लिए उम्र-हीनता का प्रभाव देता है और स्तनों को बड़ा करने की ऊर्जा को बढ़ावा देता है।

पुएरैरिया मिरिफिका : इस पौधे की जड़ का रस पोषक तत्व और त्वचा को सुरक्षा देने में बहुत मददगार है; इससे त्वचा सुन्दर और चिकनी बनी रहती है तथा इसे और नुकसान नहीं पहुंचता।

गुलाब: इस फूल का तेल इस उत्पाद के लिए एक महत्वपूर्ण घटक है क्योंकि यह त्वचा की लोच को बनाए रखता है, और इसकी कसावट को मजबूत करता है। यह खिंचाव के निशान भी मिटा देता है और साथ ही ऐसे निशानों के विकास को भी रोकता है।

बस्ट फुल क्रीम समीक्षा, प्रभाव – फोरमों में परिणाम

हमने इस उत्पाद के बारे में बात कर रहे फोरमों और लोगों को खोजने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया और बस्ट फुल क्रीम के बारे में उनकी समीक्षा को उजागर किया है। हमारे शोध में यह पता चला कि 95% महिलाओं ने, जिन्होंने इस उत्पाद का उपयोग किया है, इसके बारे में बहुत सारी सकारात्मक टिप्पणियां की हैं। सभी ने अपने साक्ष्य में परिणामों के सकारात्मक होने की पुष्टि की है! आइए यह भी देखें कि उनको किसी दुष्प्रभाव का भी सामना करना पड़ा या नहीं, और इसके अन्य लाभ क्या हैं।

आइये कुछ महिलाओं के साक्ष्य देखें:

इन दिनों बहुत सारी महिलाओं को सौंदर्य संबंधी उद्देश्यों के लिए स्तनों के के आकार में बदलाव की जरूरत है। महिलाएं एक पूर्ण, चुस्त और सुडौल स्तन रखना चाहती हैं। यह आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि स्तन ही वे पहली चीज हैं जिसे पुरुष एक महिला में देखते हैं और जिस पर उनकी नजर जाती है। यदि आप हर दिन क्रीम का उपयोग करती हैं, तो आपके स्तनों का पूरे आकार में तीन से चार सप्ताह के भीतर वृद्धि हो जाएगी। अन्य लाभ ये हैं कि आपके स्तन मजबूत, अधिक चुस्त एवं अधिक गोलाकार हो जाने के साथ ही आपकी त्वचा भी अधिक लोचदार और चिकनी हो जाएगी।

शुभांगिनी सक्सेना

मैं 46 वर्ष की हूं, और उम्र के कारण मेरी छाती के क्षेत्र में आये ढीलेपन से बचना वास्तव में असंभव है। मेरी मां और दादी को भी इस दौर से गुजरना पड़ा है; इसलिए जब मैंने यह महसूस करना शुरू किया कि मेरे 20 साल की उम्र के मुकाबले वर्तमान में मेरे स्तनों की चुस्ती में काफी कमी आ गई है, तो मुझे ज़रा भी आश्चर्य नहीं हुआ। सौभाग्य से, मेरे किताब की दूकान में एक नियमित ग्राहक, जो मेरी करीबी सहेली और विश्वासी बन गयी है, ने इस उत्पाद का सुझाव दिया, इसलिए मैंने इसे आजमाया। और मुझे कोई पछतावा नहीं है! मैंने अपनी उम्र के बारे में इतना ज्यादा आत्मविश्वास इससे पहले कभी महसूस नहीं किया!

अजीजा खातून

जब पिछले साल मेरी सखी-समाज की बहन ने मुझे इस क्रीम से अवगत कराया, तो मुझे इसके बारे में संदेह था। मैंने इंटरनेट पर इस उत्पाद के लिए अन्य लोगों की टिप्पणियों को देखा। जब मुझे एक भी दुष्प्रभाव नहीं मिला, तो मैं इस उत्पाद को आजमाने के लिए आश्वस्त हो गई, और यह सचमुच फायदेमंद रहा। दिन में दो बार ऐसा करने के लिए थोड़े अनुशासन की ज़रूरत होती है; लेकिन एक बार जब आप नियमित हो जाती हैं, तो यह वास्तव में बहुत आसान हो जाता है। इसके उभरते प्रभावों पर तो मेरा ध्यान ही नहीं गया था, वो तो जब मेरे प्रेमी ने इसके परिणामों की सराहना की तब मुझे उनके बारे में पता चला!

आनंदी गड़कर

बस्ट फुल क्रीम कीमत, बिक्री

यह क्रीम बहुत प्रभावशाली होने और इसे अत्यंत सावधानी के साथ तैयार किये जाने के अलावा यह बहुत सस्ती भी है। कितनी? निश्चित रूप से बहुत ही कम कीमत पर आप उस सपनों के वक्षस्थल को प्राप्त कर सकती हैं जिसे आप हमेशा से चाहती थीं, क्योंकि आपने उचित शारीरिक प्रदर्शन के महत्व को महसूस किया है, जिसमें सुइयों की चुभन के लिए कोई जगह नहीं! कल्पना करें कि इस उत्पाद की तुलना में ऑपरेशन कितना महंगा है! तो अपने लिए यह क्रीम अभी प्राप्त करें।

बस्ट फुल क्रीम कहां खरीदें? ऑर्डर कैसे करें

इन सभी समीक्षाओं और इस क्रीम के अद्भुत परिणामों के उल्लेखों के बाद हमें पूरा यकीन है कि अब आप इस चमत्कारिक क्रीम को पाने के लिए उत्सुक हैं। आपके सौभाग्य से, हम जानते हैं कि इस उत्पाद को कहां खरीदना है, और इसका आर्डर सही तरीके से कैसे देना है।

तो, कहां खरीदना है?

यह क्रीम इसके निर्माता की मुख्य वेबसाइट पर आसानी से उपलब्ध है। आपको बस उनकी वेबसाइट पर जाकर वहां मौजूद अन्य साक्ष्यों को देखना है, क्रीम की बुनियादी सामग्रियों को दोबारा जांच लेना है, और उत्पाद के अपेक्षित लाभों को समझ लेना है। इसके बाद, आप अपने भुगतान और डिलेवरी से संबंधित कुछ बुनियादी जानकारी प्रदान करके उत्पाद की आपकी अपेक्षित मात्रा पर सही का निशान लगाकर आगे बढ़ सकती हैं। यही आर्डर देने का तरीका है! कितना आसान है न?

बस्ट फुल क्रीम हिंदी

चूंकि यह उत्पाद बहुत प्रसिद्ध है, कुछ नकली कंपनियों ने इस क्रीम के नकली संस्करणों को बेचना शुरू कर दिया है। तो अपने लिए यह क्रीम खरीदते समय यह सुनिश्चित करें कि आप असली चीज ही ले रही हैं।

1 Response

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Post comment