Titan Gel: लाभ

Titan Gel दुनिया का सर्वश्रेष्ठ जैल है, जो काफी कम समय में, सर्जरी के बिना, पुरुष के लिंग का आकार 2-5 सेमी तक बढ़ा सकता है। इसके अलावा, इस जैल की मदद से संभोग की अवधि बढ़ जाती है और सेक्स के दौरान अनुभूति भी बढ़ती है।

Titan Gel घरेलू बाज़ार में काफी नया है। और इस कम समय में ही, हज़ारों लोगों को Titan Gel से लाभ हो चुका है। लिंग वृद्धि के लिए इस क्रीम की माँग लगातार बढ़ रही है। पर साथ ही इसकी नकल के उत्पादों की गिनती भी बढ़ रही है। नकली उत्पादों से बचने के लिए, बेहतर है कि आप यह फॉर्मूला सीधे उत्पादक से खरीदें, जिससे बीच के लोगों और अन्य विक्रेताओं से बच सकें, जो आपको सस्ते में Titan Gel खरीदने का प्रस्ताव देते हैं। जिसे खरीद कर आपके पैसे व्यर्थ जाते हैं और स्वास्थ्य को नुकसान भी पहुँच सकता है।

विवरण और उपयोगी गुण

आँकड़ों के अनुसार, लगभग हर दूसरा इंसान अपने लिंग को कम से कम 2 सेमी बड़ा करना चाहता है। पहले केवल सर्जरी से लिंग का आकार बढ़ाना संभव था, पर अब यह Titan Gel की मदद से, यहाँ तक कि डॉक्टर की सलाह के बिना भी संभव है।

Titan Gel कैसे काम करता है? आइए लिंग के खड़े होने की क्रियाविधि को याद करते हैं। जब लिंग में रक्त जाता है और कॉर्पस कॉवेर्नोसुम (रक्तधर पिंड) में भरता है, तो लिंग का आकार बढ़ जाता है। स्खलन के बाद माँसपेशियाँ शिथिल हो जाती हैं, और खून लिंग से निकल जाता है, तो वह फिर से ढीला हो जाता है। कॉर्पोरा कावेर्नोसा में जितनी अधिक कैविटी (गुहा) होती हैं, उनमें उतना ही खिंचाव होता है, और उतना ही अधिक खून लिंग में पहुँचता है और लिंग बड़ा होता है।

Titan Gel कॉर्पस कॉवेर्नोसुम (रक्तधर पिंड) के लचीलेपन और उनकी कैविटी के आयतन को बढ़ाता है। फलस्वरूप, खड़े होने के दौरान लिंग को ज़्यादा खून मिलता है और वह ज़्यादा बड़ा होता है। जब आप क्रीम का उपयोग करते हैं उसका प्रभाव सुरक्षित बना रहता है और कोर्स के आखिर में यह प्रभाव स्थाई हो जाता है।

Titan Gel के अतिरिक्त परिणाम

Titan Gel से सिर्फ लिंग का आकार ही नहीं बढ़ता है। इसके फॉर्मूला में प्रयुक्त सामग्री का पुरुष के स्वास्थ्य पर अतिरिक्त प्रभाव पड़ता है।

  1. यौन सहनशक्ति औसतन 3-4 गुना बढ़ जाती है।
  2. घर्षण की संख्या में वृद्धि हो जाती है।
  3. मज़बूत और दृढ़ स्तंभन शक्ति, जो स्खलन होने तक बिना कम हुए बनी रहती है। 7-8 दिनों में स्तंभन शक्ति में स्पष्ट सुधार होता है।
  4. कामेच्छा में वृद्धि होती है।
  5. कामोन्माद लंबा चलता है और बहुत जीवंत होता है।

Titan Gel का प्रयोग शुरू करने के एक हफ्ते बाद ही पहले परिणाम देखे जा सकते हैं। अधिकतम प्रभाव आपको एक महीने के प्रयोग के बाद दिखाई देंगे।

कइस जैल का जुड़ने वाला प्रभाव होता है। मतलब जैल के निरंतर प्रयोग से उसके परिणामों में वृद्धि होती है

Dr. Nagender Kumar :Urologist, Sex counselor