बिना झुर्रियों वाले चेहरे के लिए गोजी क्रीम

Last modified date

Comments: 0

About Dr. Nagender Kumar

Urologist, Sex counselor

अपनी युवा त्वचा को बचाएं और उम्र से जुड़े बदलावों को हटाएं – काफ़ी महिलाएं यह चाहती हैं, पर दुर्भाग्य से कुछ ही जानती हैं कि इसके लिए क्या करें।

महिला के सौंदर्य के लिए समय बहुत निर्दयी है। ख़ैर, उम्र कोई जेल की सज़ा नहीं, ख़ास तौर पर अगर अपने चेहरे, गर्दन और कंधे तक की त्वचा की गुणात्मक देखभाल आप समय रहते शुरू कर दें। देखभाल की गुणवत्ता सबसे पहले सौंदर्य प्रसाधनों के सही चुनाव से निर्धारित होती है। और सौंदर्य प्रसाधनों की गुणवत्ता उसके मूल्य और लोकप्रियता से नहीं, बल्कि उसके संघटकों से निर्धारित होती है।

अगर आप सौंदर्य प्रसाधनों की दूकानों में बेहिसाब पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो हेन्डेल्स गार्डन की गोजी क्रीम (Goji Cream from Hendel’s garden) की ओर ध्यान दीजिए।

यह कंपनी चेहरे और शरीर की देखभाल के लिए विभिन्न प्रकार के गुणवत्ता उत्पाद बनाती है। इस कंपनी के सभी उत्पादों की विशेषता है उनके प्राकृतिक संघटक और उचित दाम।

यह माना जाता है कि उम्र से संबंधित बदलाव 25 साल की उम्र के बाद अधिक स्पष्ट हो जाते हैं। वास्तव में, हालांकि यह महत्वपूर्ण है, पर झुर्रियों की उपस्थिति या अनुपस्थिति के लिए सिर्फ एकमात्र उम्र ही ज़िम्मेदार नहीं है। आप अपनी त्वचा की देखभाल कितनी अच्छी तरह करती हैं, झुर्रियों के बनने में इसका बड़ा योगदान होता है। इसलिए, उम्र से संबंधित बदलावों की समय रहते रोकथाम करने पर झुर्रियाँ शुरू होने का डर नहीं होता।

गोजी क्रीम (Goji Cream) फार्मेसी में बिकने के लिए नहीं आती है। कम से कम इसे वहाँ नहीं होना चाहिए। अगर आपको फार्मेसी या किसी अन्य दूकान में यह क्रीम दिखाई दे तो वह नकली होगी। और दूसरी संभावना यह है कि दूकानदार ने वह क्रीम बड़ी मात्रा में आधिकारिक वेबसाइट से ऑर्डर करके मंगाई होगी और मँहगे दामों में बेचने की कोशिश कर रहा होगा। जो भी है, इस क्रीम को दूकान में खरीदने की सलाह नहीं है। अगर आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके पास प्रमाणित प्रभाव वाला अच्छी गुणवत्ता का उत्पाद है, तो आधिकारिक वेबसाइट के लिंक का प्रयोग कीजिए, जिससे अच्छे परणामों के साथ-साथ आपके पैसे भी बचेंगे।

याद रखिए, सबसे महत्वपूर्ण है, अपने स्वास्थ्य और सौंदर्य की देखभाल करना। अच्छी गुणवत्ता वाले सौंदर्य प्रसाधन खरीदने से ब्यूटी सैलून की मँहगी सेवाओं से बच जाएंगे।

गोजी बेरीज़ वाली क्रीम की क्या ज़रूरत है?

पकी हुई गोजी बेरीज़ के सत में, जो हेन्डेल्स गार्डन की पुनः युवा करने वाली क्रीम का आधार है, अत्यधिक उपयोगी गुण हैं।

इसमें है:

  • अमीनो एसिड,
  • आयरन
  • बीटेन
  • विटामिन सी
  • बी-कॉम्प्लेक्स विटामिन

क्रीम के निरंतर प्रयोग से बढ़ती उम्र से जुड़ी अनगिनत समस्याओं से निपटा जा सकता है:

  • झुर्रियाँ,
  • चेहरे की आकृति में बदलाव
  • सूखापन
  • उम्र से जुड़ी रंजकता (पिगमेन्टेशन)

साथ ही, नियमित पोषण और नमी से त्वचा की कोमलता, दृढ़ता और ताज़गी पुनः वापस आ सकती है।

FREE Fast Shipping offer for our readers:

  • Instant freshness!
  • The product tones and brightens up skin
  • Comprehensive antiaging effects
  • Visible effects after the first application
  • It saturates skin with essencial trace elements
  • It activates the synthesis of young cells
  • It establishes skin elasticity
  • It creates an invisible protective layer on the skin surface
  • It helps prevent dryness

BUY HERE AND GET -50% DISCOUNT

उम्र-वृद्धि को रोकने वाले गोजी क्रीम (Goji cream) के गुण

क्रीम त्वचा को पोषक तत्वों से संतृप्त करती है, त्वचा में नमी बनाए रखती है और वातावरण के हानिकारक प्रभावों से बचाती है। गोजी क्रीम (Goji cream) के नियमित प्रयोग से त्वचा के ऊतकों की कोमलता और लचीलापन बना रहता है।

समय से पूर्व त्वचा की उम्र बढ़ने के निम्नलिखित कारण हैं:

  • बुरी आदतें: तंबाकू, अल्कोहल, वसायुक्त, मीठा और नमकीन भोजन महिलाओं के रूप-रंग पर अच्छा प्रभाव नहीं करते।
  • सौर्य विकिरण: धूप में आप कितनी बार हैट पहनती हैं? क्या आप सनब्लॉक क्रीम का प्रयोग करती हैं? क्या आप सौर-चिकित्सागृह का प्रयोग करती हैं?
  • तनाव: यहाँ पर अधिक कुछ कहने की ज़रूरत नहीं है। संचित नकारात्मकता आपको सुंदर नहीं रहने देती।

आधुनिक महिलाओं को जीवन की परिस्थितियों के अनुसार चलना होता है, और अपनी त्वचा को उचित नमी और सुरक्षा प्रदान करना आपके बस में है। झुर्रियों से बचाने वाली एक अच्छी क्रीम का प्रयोग कीजिए। अगर संभव है तो सौंदर्य-विशेषज्ञ से नियमित रूप से मिलती रहिए, पर यह सबके लिए मुमकिन नहीं होता। वैसे त्वचा की ख़ामियों से, खुद के प्रयासों से भी निपटा जा सकता है।

दुर्भाग्य से, दुनिया की मुसीबतों से खुद को सुरक्षित रखना असंभव है। बेहतर है कि अच्छी नींद लेकर और अपनी बुरी आदतों को कम करके अपनी त्वचा की देखभाल कीजिए।

गोजी क्रीम (Goji cream) का प्रयोग करने के बाद आपकी त्वचा लचीली और चिकनी हो जाएगी। दो सप्ताह के प्रयोग के बाद आपकी त्वचा की रंगत बेहतर हो जाएगी। तीन सप्ताह के प्रयोग के बाद आपके चेहरे की रूपरेखा सटीक हो जाएगी। अच्छे प्रभाव को बनाए रखने के लिए आपको रोज़ाना एक बार क्रीम लगाना ज़रूरी है।

गोजी क्रीम (Goji cream) के बारे में ग्राहकों का कहना है?

पहले से गोजी क्रीम (Goji cream) का प्रयोग करने वालों की समीक्षाएं अस्पष्ट हैं। विभिन्न साइटों पर, आपको अच्छी और बुरी दोनों तरह की समीक्षाएं मिल सकती हैं। ऐसा क्यों है?

इसका मुख्य कारण है नकली उत्पाद। दुर्भाग्य से, हममें से कोई भी छल से बच नहीं पाता। ऑनलाइन दूकानों और फार्मेसी में, नकली उत्पाद खरीदने का ख़तरा रहता है। झुर्रियों से बचाने वाली प्रामाणित असरदार क्रीम आप सिर्फ़ आधिकारिक वेबसाइट पर खरीद सकते हैं।

कुछ अन्य मामलों में क्रीम का सही ढंग से इस्तेमाल नहीं किया गया। अक्सर, समीक्षाएं ख़राब होती हैं क्योंकि प्रयोग के निर्देशों का सही ढंग से पालन नहीं किया गया।

वास्तव में सौंदर्य प्रसाधनों का प्रयोग सही ढंग से करना चाहिए। दूसरे लोगों की ग़लतियों को दोहराने से बचने के लिए, निर्देशों का सही पालन कीजिए।

  • घर से बाहर निकलने से कम से कम 30 मिनट पहले क्रीम लगानी चाहिए।
  • अपने चेहरे से मेकअप और गंदगी साफ़ कर लीजिए। इसके लिए साबुन और गर्म पानी का प्रयोग नहीं कीजिए।
  • थोड़ी सी क्रीम लगाकर हल्के-हल्के मालिश कीजिए।
  • क्रीम के त्वचा में समा जाने का इंतज़ार कीजिए।

गोजी क्रीम (Goji cream), दैनिक नमी प्रदायक क्रीम की तरह प्रयोग की जा सकती है। गोजी क्रीम (Goji cream) पलकों पर प्रयोग के लिए भी उपयुक्त है, क्योंकि यह बहुत हल्की है और आँखों के आसपास की नाज़ुक त्वचा को कोई हानि नहीं पहुँचाती है।

क्रीम का ऑर्डर करने के लिए उत्पादक की वेबसाइट पर जाइए। अपने संपर्क के विवरण सहित एक सरल फार्म भरिए, और ऑपरेटर द्वारा संपर्क करने का इंतज़ार कीजिए। जिससे आप क्रीम की कीमत और आपके इलाके में उसकी डिलीवरी की शर्तों को समझ सकें। याद रखिए आधिकारिक वेबसाइट पर क्रीम का ऑर्डर करने पर आपको धोखाधड़ी की चिंता नहीं करनी पड़ेगी।

अपनी त्वचा की पूरी देखभाल कीजिए और कई सालों तक परिणामों का आनंद उठाइए!

 

CLICK TO BUY HERE AND GET -50% DISCOUNT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Post comment