आपकी सेक्स लाइफ को समृद्ध करने के ७ तरीके

Last modified date

Comments: 0

About Dr. Nagender Kumar

Urologist, Sex counselor

वेलेंटाइन दिवस बहुत पहले ही निकल चुका है और दुख की बात है कि रोमांस, सेक्स और प्यार के लिए बस यही एक समय बचा है. हर साल हम एक बार अपने प्यार के स्तर को बढ़ाने का पूरा प्रयास करते हैं, लेकिन इस बीच बचे हुए ३६४ दिनों के बारे में भूल जाते हैं? जब एक जोड़ा खुले मन से बातें करते हैं, अंतरंग संबंध बनाता है, कुछ नया करता है और ज़िन्दगी का आनंद लेता है तभी उनका संबंध कायम रहता है. अपनी क्षमता को दिखाने के लिए बस एक बड़े दिन का इंतज़ार के बजाय, अपने साथी को नीचे दिए गए ७ तरीकों से बेडरूम में, लिविंग रूम में या फिर फिर रसोईघर में आश्चर्यचकित करते रहें. जब भी, जहाँ भी आपको महसूस हो बस चालू हो जाओ.

पढ़ने से पहले जान लें कि आपको खुले विचारों वाला होना बहुत जरूरी होता है. खुद को अपने साथी के साथ अंतरंग होने के ऐसे मौके दो जो कि नए, रोमांचक, सुरक्षित और मजेदार हो.

खिलौने

इससे पहले कि आप शर्मा जाएं या फिर इस पेज को ही लाल बटन पर क्लिक करके बंद कर दें, आप बस इंतज़ार करें. सेक्स के खिलौने खराब नहीं होते हैं, ये न ही गंदे या डरावने होते हैं. वास्तव में, वे अद्वितीय, रोचक और आपके लिए बहुत ही सामान्य हो सकते हैं. इसमें सबसे मुश्किल बात तो यह होती है कि किस खिलौने के साथ शुरुआत की जाए, क्योंकि बाजार में बहुत सारे खिलौने मौज़ूद होते हैं. आपको एक चीज़ अच्छे से जान लेनी चाहिए, आपको और आपके साथी को किसमें मज़ा आता है, आप दोनों की क्या पसंद है. इस बिंदु को जानने के बाद आप अपने खिलौने के चुनाव के शोध को शुरू कर सकते हैं कि कौन से खिलौने दिन में ज्यादा मज़ा देंगे या कौन से खिलौने रात में मज़ा देंगे. आपकी शुरुआत के लिए लिए एक शानदार वेबसाइट है www.pinkcherry.com .

स्वच्छंदता

हर शनिवार को ८:२५ पर लाइट्स बंद करके सेक्स, चादर के नीचे, केवल दो पोजीशन, इतना सेक्स हर बार करने से आप ऊब जायेंगे और इस बात की भी बहुत अधिक संभावना है कि आप में से कम से कम एक व्यक्ति असंतुष्ट ही बना रहे. जब भी आपको अपने साथी के साथ अंतरंग संबंध बनाने का मन कर रहा हो, तो पहले उसे आकर्षित करना शुरू करें. हालांकि यह किसी सेक्स को बढ़ाने वाले विज्ञापन की तरह लग सकता है, लेकिन यह सच में कारगर होता है. यह तब किया जा सकता है जब आपकी साथी बाथटब साफ़ कर रही हो, या फिर स्नान कर रही हो या फिर तब जब किताब पढ़ रही हो. आपका एक हल्का उत्तेजित करने वाला स्पर्श, गर्माहट देने वाली मालिश या फिर पैरों को हल्के-हल्के सहला कर आप अपनी दोपहर की बोरियत को तुरंत एक नयी दिशा दे सकते हैं.

हमारे पाठकों के लिए फास्ट शिपिंग ऑफर:

  • पहला-दूसरा हफ्ता:
  • आपका खड़ापन लंबे समय तक चलेगा और उसकी सख्ती भी बढ़ जाएगी लिंग की संवेदना दो गुना बढ़ जाएगी पहले बदलाव लिंग की लंबाई 1.5 सेमी बढ़ जाने के साथ दिखेंगे1
  • दूसरा-तीसरा हफ़्ता:
  • आपका लिंग बड़ा दिखने लगेगा और उसका शेप भी सटीक हो जाएगा संभोग की अवधि 70% बढ़ जाएगी!2
  • चौथा हफ्ता और इसके बाद:
  • आपका लिंग 4 सेमी लंबा हो जाएगा! सेक्स की गुणवत्ता काफी अच्छी हो जाएगी और संभोग में चरम सुख जल्दी मिलेगा तथा 5-7 मिनट तक चलेगा!

रोल प्ले

कुछ चीज़ों की कल्पना करें, जैसे आप किसी बार में बैठे हैं और टेबल के दूसरे छोर पर बैठे एक सुंदर अजनबी को देख रहे हैं. वह आपकी ओर देखता है. आप दोनों की नज़रें टकराती हैं और इस समय दोनों की आँखों में एक अलग सी बिजली कौंध रही होती है. बारटेंडर आपके सामने एक जिन एंड टॉनिक रख देता है. और कहता है कि यह आपको टेबल के उस तरफ़ बैठे लड़के की तरफ़ से उपहार में हैं. आप मुस्कुराकर एक घूँट भर लेती हैं. आप जाननी हैं कि वह आपको घूर रहा है. इसके बाद की बाकी रात आप दोनों पर निर्भर करती है. कि रोल प्ले को आप किस दिशा में लेकर जाते हैं?

अभिनव प्रयोग

इस के लिए आपको अपनी बातों में खुले विचारों वाला और ईमानदार होना होगा. इस तरह से कोई भी कार्य न करें जिससे आपके स्वयं की किसी भी भावना का उल्लंघन होता हो. यह प्रयोग उन चीज़ों को खोज़ने का है जो आपके साथी को अच्छी लगती हैं. यह अलग-अलग पोजीशन को आज़माने के बारे में है, या किसी नये लोशन को आज़माने के बारे में है, या फिर आँखों पर पट्टी बाँध कर कुछ नया आज़माने के बारे में है. आप दोनों के लिए यह तभी कारगर होगा जब आपको महसूस हो कि आप सुरक्षित हैं और प्यार में डूबे हुए हैं.

स्थान

हम मनुष्य सामान्य चीज़ों के आदी होते हैं. हम एक ही दिनचर्या में बंधे रहना पसंद करते हैं. मज़ा तो तब आता है जब हम अपनी दैनिक दिनचर्या से बाहर निकलते हैं. बिस्तर तो अपने आप में शानदार है ही. लेकिन सोफा, रसोई की मेज, फर्श, कार, ग़ैरिज, घर के पीछे का हिस्सा (बशर्ते आपकी गोपनीयता बनी रहे), हॉट टब, पूल, होटल या समुद्र तट आदि भी किसी से कम नहीं है. संभावनाओं का कोई भी अंत नहीं हैं. एक साधारण से स्थान के परिवर्तन से आप दोनों लोग चरमोत्कर्ष तक एक नए आनंद के साथ पहुँच सकते हैं.

परिधान पहनना

तरह-तरह के परिधान सिर्फ हेलोवीन के लिए नहीं होते हैं. यदि आप अपने साथी के साथ अपने रिश्तों में गर्माहट लाना चाहते हैं, तो किसी फायर फाइटर, या काउबॉय, या नर्स, या नौकरानी की पोशाक पहनें. हालांकि शुरुआत में आपको यह बहुत ही आम लग सकता है, लेकिन जब आप किसी और के रूप में तैयार होते हैं, तो आप बहुत सारे अवरोधों से छुटकारा पा लेते हैं. ये कार्य आनंद की खोज के समय मस्ती करने के बारे में है.

मदद करें- एक कारगर हथियार

यदि आप अपने रिश्ते में गर्माहट वापस लाना चाहते हैं, तो अपने साथी के कामों में हाथ बटाना शुरू कर दें. उसके कहे बिना ही बर्तन साफ़ कर दें, या फिर कपड़े धुल दें, या फिर उसकी कार की मरम्मत करवा दें. बिना किसी ख़ास दिन के ही उसे बडा सा कार्ड उपहार में दें. ये वो छोटी – छोटी चीजें हैं जिनका भाव बहुत ही गहरा होता है. अगर आप अपने साथी को दिखाते हैं कि आप जानते हैं कि वे क्या करते हैं, और आप इसमें उनकी सराहना करते हैं, तो ऐसे में आप बिस्तर के मज़े के लिए एक्स्ट्रा पॉइंट्स कमा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Post comment